Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


15 अक्टूबर को खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बापजी' का होगा वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर

मुंबई, 12 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की की फिल्म 'बापजी' का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर 15 अक्टूबर को फिलमची भोजपुरी टीवी पर होगा।
फिलमची भोजपुरी टीवी इस दशहरा अपने दर्शकों के लिए वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में फ़िल्म 'बापजी' लेकर आ रहा है,जिसका प्रसारण आगामी 15 अक्टूबर को होगा। खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह की फिल्म ‘बापजी’ का प्रीमियर दोपहर 12 बजे से किया जाएगा।
फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने बताया कि फ़िल्म ‘बापजी’ दर्शकों के लिए हमारी तरफ से दशहरा का उपहार है। हमने खेसारीलाल यादव की तमाम बेहतरीन फिल्मों में से एक बापजी को चुनकर लाएं हैं, जिससे सबों का दशहरा मस्ती और उमंग में बीते। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म ‘बापजी’ मनोरंजन का फुल पैकेज है। इसलिए इसे सभी को देखना चाहिए। फिल्‍म ‘बापजी’ का निर्माण गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। फिल्म के निर्माता रामजीत जैसवाल (गोविंदा) और निर्देशक देव पांडेय हैं। ”
गौरतलब है कि फिल्म ‘बापजी’ में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के अलावा काजल राघवानी, मनोज टाइगर , प्रकाश जैस और राजबीर भी हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

09 Dec 2021 | 6:35 PM

कोल्हापुर, 09 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश में गुना जिला पुलिस ने गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना में कागल तहसील के एक गांव में बंधक बनाए गए 69 मजदूरों को मुक्त कराया।

see more..
दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

09 Dec 2021 | 6:32 PM

पुणे, 09 दिसम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के पुणे स्थित दिवा प्रतिष्ठान ने चार दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के जीवन की 1000 तस्वीरों को प्रदर्शित किया गया है।

see more..
image