Friday, Apr 19 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


15 अक्टूबर को खेसारी लाल यादव की फिल्म 'बापजी' का होगा वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर

मुंबई, 12 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की की फिल्म 'बापजी' का वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर 15 अक्टूबर को फिलमची भोजपुरी टीवी पर होगा।
फिलमची भोजपुरी टीवी इस दशहरा अपने दर्शकों के लिए वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में फ़िल्म 'बापजी' लेकर आ रहा है,जिसका प्रसारण आगामी 15 अक्टूबर को होगा। खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह की फिल्म ‘बापजी’ का प्रीमियर दोपहर 12 बजे से किया जाएगा।
फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने बताया कि फ़िल्म ‘बापजी’ दर्शकों के लिए हमारी तरफ से दशहरा का उपहार है। हमने खेसारीलाल यादव की तमाम बेहतरीन फिल्मों में से एक बापजी को चुनकर लाएं हैं, जिससे सबों का दशहरा मस्ती और उमंग में बीते। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म ‘बापजी’ मनोरंजन का फुल पैकेज है। इसलिए इसे सभी को देखना चाहिए। फिल्‍म ‘बापजी’ का निर्माण गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। फिल्म के निर्माता रामजीत जैसवाल (गोविंदा) और निर्देशक देव पांडेय हैं। ”
गौरतलब है कि फिल्म ‘बापजी’ में खेसारीलाल यादव और ऋतु सिंह के अलावा काजल राघवानी, मनोज टाइगर , प्रकाश जैस और राजबीर भी हैं।
प्रेम
वार्ता
image