Friday, Apr 19 2024 | Time 12:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म फसल की शूटिंग शुरू

मुंबई, 12 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग शुरू हो गयी है।
श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले बन रही फिल्म ‘फसल’ की शूटिंग शुरू हो गयी है।वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने इस फिल्‍म के सारे राइटस खरीदे हैं। फिल्‍म किसानों को लेकर है। शूटिंग फिलहाल लखनऊ में शुरू हो चुकी है।फिल्‍म फसल का निर्माण प्रेम राय कर रहे हैं और निर्देशक पराग पाटिल हैं।
प्रेम राय और पराग पाटिल ने कहा, 'फसल’ का निर्माण हम बेहद बारीकी से कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा। सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है। सभी कलाकार इसको लेकर आशान्वित हैं। फिल्‍म के संवाद और गाने सबों को खूब पसंद आने वाले हैं।”
गौरतलब है कि फिल्‍म फसल की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। संगीत ओम झा का है।फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरि, संजय पांडेय, सुबोध सेठ, जय सिंह, दिपेन्द्र मिश्रा, प्रीति सिंह , डॉ यादवेंद्र यादव,शिवेश तिवारी ,डौली गुप्ता ,संभु मिश्रा ,कविता मुख्‍य भूमिका में हैं।
प्रेम
वार्ता
image