Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सनक में अपने किरदार के लिये चंदन रॉय सान्याल ने की कड़ी मेहनत

मुंबई, 15 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने अपनी आने वाली फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज ' में अपने किरदार को साकार करने के लिये कड़ी मेहनत की है।
विपुल अमृतलाल शाह एंड ज़ी स्टूडियोज की आने वाली फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज ' में विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा और नेहा धूपिया के साथ चंदन रॉय सान्याल अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगे। फिल्म सनक: होप अंडर सीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। चंदन राय सान्याल पहली बार फिल्म सनक में एक खतरनाक विलेन के किरदार में नज़र आ रहे हैं। अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए चंदन ने कड़ी मेहनत की है। सनकी विलेन के लुक को वास्तविक रूप देने के लिए चंदन का लगभग एक घंटा प्रोस्थेटिक मेक अप में चला जाता था, जिसमे उनके चेहरे पर कई निशान और शार्प हेयर स्टाइल शामिल है।
चंदन रॉय सान्याल ने कहा, “जब मैं इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ रहा था उसी समय मेरे जेहन में यह ख्याल आया कि मुझे सनक के विलेन के लिए किस तरह की तैयारियां करनी है। मैं जितनी बार स्क्रिप्ट को पढ़ता था उतनी बार मैं अलग अलग तरीके से इस किरदार को पोट्रे करने की कोशिश करता था जो इसे और जीवंत बना सके। मुझे इस बात का आभास था की विलेन को लोगों में डर पैदा करना है और इसे विश्वसनीय रूप देने के लिए मैने काफी मेहनत की है। प्रोस्थेटिक मेक अप ने मुझे मेरे लुक के लिए काफी मदद की है। इस दौरान मुझे एक घंटा लगता था , जिसकी वजह से मुझे विलेन के रोल में घुसने के लिए लंबा समय लग जाता था, और जब एक बार मैं उस किरदार में घुस जाता था तो एक्टर और विलेन दोनो ही बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर बाहर आते थे।”
गौरतलब है कि कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, सनक उन घटनाओं की एक दिलचस्प कहानी है जो एक अस्पताल की घेराबंदी के साथ शुरू होती हैं। यह होस्टेज ड्रामा डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर 2021 को स्ट्रीम किया जायेगा।
प्रेम
वार्ता
image