Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र के मराठवाड़ा में अलग-अलग हादसों में छह डूबे

औरंगाबाद, 20 अक्टूबर (वार्ता) महाराष्ट्र के मराठावाड़ा क्षेत्र के विभिन्न जिलों में हुए अलग-अलग हादसों में छह लोग डूब गए हैं।
बीड जिले से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, शिंदेनगर से ताल्लुक रखने वाले 16 वर्षीय दो लड़के मंगलवार को पाली में बिंदुसारा परियोजना में डूब गए।
मृतकों की पहचान ओमकार काले और शिव पिंगाले के रूप में हुई है। इसी जिले में हुए एक अलग हादसे में गेवरई तालुका के सुरालेगांव की गोदावरी नदी में तान्हाजी अरबाद नामक एक 17 साल का लड़का डूब गया है।
इस बीच, लातूर जिले के निलंगा तालुका के गांव एकोजी मुदगड़ में एक खेत के तालाब में दो मजदूर डूब गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दोनों मजदूर तालाब से पानी लाने गए थे और तभी फिसलकर उसमेें गिरने से दोनों डूब गए। इनकी पहचान भिवनाथ तोराम्बे और रंजीत इंगले के रूप में हुई है।
जालना जिले में जालना शहर के पास रोहनवाड़ी शिवरा में कुंडलिका नदी बेसिन में एक शव पाया गया है। शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है।
अरिजीता जितेन्द्र
वार्ता
More News
पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

पुलिस ने 69 मजदूरों को मुक्त कराया

09 Dec 2021 | 6:35 PM

कोल्हापुर, 09 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश में गुना जिला पुलिस ने गुरुवार को एक चौंकाने वाली घटना में कागल तहसील के एक गांव में बंधक बनाए गए 69 मजदूरों को मुक्त कराया।

see more..
दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

दिवा प्रतिष्ठान द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में राकांपा प्रमुख के जीवन के 1000 फोटोग्राफ प्रदर्शित

09 Dec 2021 | 6:32 PM

पुणे, 09 दिसम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के पुणे स्थित दिवा प्रतिष्ठान ने चार दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के जीवन की 1000 तस्वीरों को प्रदर्शित किया गया है।

see more..
image