Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रदीप पांडेय चिंटू ने दिदिया के देवर दिल ले गईल की शूटिंग पूरी की

मुंबई, 21 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की आने वाली फिल्म दिदिया के देवर दिल ले गईल की शूटिंग पूरी हो गयी है।
दिदिया के देवर दिल ले गईल में प्रदीप पांडे चिंटू ने मुख्य भूमिका निभायी है। इस फ़िल्म शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस,सारनाथ और मिर्जापुर में की गई है, जिसके लेखक-निर्देशक नीलमणि सिंह है और निर्माता वेद तिवारी,अशोक पांडे और मनीष जैन हैं। फ़िल्म में चिंटू के साथ नवोदित खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है।
प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा, “ दिदिया के देवर दिल ले गईल एक बेहतरीन फिल्म है। नेरेशन के दौरान ही मुझे यह बेहद पसंद आई थी। मुझे उम्मीद है दिदिया के देवर दिल ले गईल भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी मुझे खुद इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है।”
फ़िल्म के लेखक निर्देशक नीलमणि सिंह ने कहा, “यह फ़िल्म भोजपुरी उद्योग की दिशा बदलेगी। हमने और हमारी टीम ने काफी मेहनत की है और तय समय से काफी समय मे हमने फ़िल्म बनाने की कोशिश की है,जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड भी है।”
गौरतलब है कि दिदिया के देवर दिल ले गईल में प्रदीप पांडे चिंटू, नवोदित खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित के अलावे निशा सिंह,अनूप अरोरा, विजया लक्ष्मी सिंह,स्वीटी सिंह,सचिन श्रीवास्तव, श्रेया राय,अमित राय, राखी जैसवाल अहम किरदार में नजर आयेंगे।संगीतकार मधुकर आनंद और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं।
प्रेम
वार्ता
image