Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:00 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'36 फार्महाउस' में गीतकार-संगीतकार के किरदार में नजर आयेंगे सुभाष घई

मुंबई, 25 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार सुभाष घई '36 फार्महाउस' में गीतकार-संगीतकार के किरदार में नजर आयेंगे।
सुभाष घई फिल्म '36 फार्महाउस' में गीतकार और संगीतकार की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने तीन गानों की रचना की है और इसके संगीत को भी वह सेट करेंगे। सुभाष घई ने बताया कि उन्होंने इन गानों को लॉकडाउन के दौरान लिखा था। जी स्टूडियो और जी म्यूजिक के सहयोग से वह इन गानों का निर्माण करेंगे।
गौरतलब है कि सुभाष घई ने अपनी फिल्म '36 फार्महाउस' का ऐलान किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था, “मेरे जैसे फिल्म निर्माता के लिए चुनौती कहां है? यह चुनौती छोटे बजट की फिल्म को बड़े बजट की फिल्म जितना अच्छा बनाने के लिए है। मैं इस साल कलाकारों की एक टुकड़ी के साथ फिल्म '36 फार्महाउस' पर काम कर रहा हूं, जोकि एक तंग बजट की फिल्म है।”
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image