Friday, Apr 26 2024 | Time 04:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 26 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
सत्यमेव जयते को मिली अपार सफलता के बाद फिल्म मेकर्स अब फिल्म का सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ लेकर आ रहे है। सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन ट्रिपल रोल में नजर आयेंगे।
मिलाप झावेरी ने बताया, “जॉन फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। इसमें उनके नाम सत्या, जय और दादा साहब आजाद है। सत्या पॉलिटिशयन है और जय पुलिस ऑफिसर, दोनों सगे भाई हैं। वह अपने पिता दादा साहब आजाद के भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का सपना अपने अपने तरीके से पूरा करने में जुटे हुए हैं।”
जॉन अब्राहम ने कहा, “पहले की फिल्मों में सनी देओल के डायलॉग होते थे 'ढाई किलो का हाथ'। हमारी फिल्म में है 'दो टके की जान लेने के लिए 56 इंच का जिगरा नहीं, 56 किलो का हथौड़ा' चाहिए। हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो मसाला मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों को सार्थक मैसेज भी देगा।” सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर को रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image