Friday, Apr 26 2024 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हर भाषा की फिल्म में काम करना चाहते हैं रामचरण

मुंबई, 15 जनवरी (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार रामचरण हर भाषा की फिल्म में काम करना चाहते हैं।
एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' में रामचरण,जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन की मुख्य भूमिका है। रामचरण इस फिल्म में ब्रिटिश काल के पुलिस अधिकारी के रूप में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते हुए नज़र आयेंगे। फिल्म ‘आरआरआर’ 07 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी।
राम चरण का मानना है कि हमारी एक ही भाषा है और वह है सिनेमा की भाषा। रामचरण ने कहा, “आरआरआर अखिल भारतीय फिल्म है।आज, बहुत सारे फिल्म निर्माता, विशेष रूप से राजामौली के प्रयासों के लिए धन्यवाद, जिनके कारण इस इंडस्ट्री के द्वार खुल गए हैं। हम सिर्फ रीजनल तक सीमित नहीं रहे ,हम अब एक बड़े भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं, बाधाएं टूट गई हैं। इसलिए, जैसे भी कोई मौका मिलेगा, मैं हर फिल्म करूंगा। आरआरआर एक बड़े पैमाने की फिल्म है और यह कई भाषा में रिलीज होकर सारे बैरियर को तोड़ रही है और यह बेहद खुशी की बात है।”
गौरतलब है कि फिल्म 'आरआरआर' दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है जो इमेजनरी स्टोरी है। फिल्म में ये दोनों क्रांतिकारी ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे।
प्रेम
वार्ता
image