Monday, May 23 2022 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रज्ञा जायसवाल के साथ ‘मैं चला’ गाना में नजर आयेंगे सलमान खान

मुंबई, 19 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल के साथ ‘मैं चला’ गाना में नजर आयेंगे।
सलमान खान ने एक खास प्रोजेक्ट के लिए भूषण कुमार से हाथ मिलाया है। सलमान खान फिल्म्स और टी-सीरीज मिलकर सिंगल सॉन्ग ‘मैं चला’ लेकर आ रहे हैं। इस गाने में सलमान, प्रज्ञा जायसवाल के साथ नजर आयेंगे। वहीं, इस गाना के जरिये यूलिया वंतूर और गुरु रंधावा भी पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ आ रहे हैं।
‘मैं चला’ एक रोमांटिक गीत है। शबीना खान और गिफ्टी ने इस गाने का निर्देशन किया है। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और इसे कम्पोज भी किया है। यह गाना 22 जनवरी को टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।
गाने को लेकर गुरु रंधावा ने कहा, यूलिया वंतूर के साथ जुगलबंदी करके मैं बहुत उत्साहित हूं। यूलिया जबरदस्त कलाकार हैं, साथ ही गर्मजोशी से भरी इंसान हैं। उनकी आवाज अलग है और गाने को वो अलग ही स्तर पर ले गयी हैं।
यूलिया ने कहा, मैं चला एक ऐसा गाना है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है और इसमें जज्बात भरे हुए हैं। हम लोगों ने इसमें अपना दिल उड़ेल दिया है, उम्मीद है कि लोगों की रुह को गाना छुएगा।
प्रेम
वार्ता
image