Monday, May 23 2022 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आप ने भ्रष्टाचार मुक्त गोवा बनाने का किया वादा

पणजी 19 जनवरी (वार्ता) गाेवा में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री के चेहरे अमित पालेकर ने बुधवार को वादा किया कि अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देगी।
मुख्यमंत्री के लिए आप के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उनके नाम की घोषणा के बाद पेशे से अधिवक्ता श्री पालेकर ने कहा,“मैं आपको एक विजन के साथ गोवा को भ्रष्टाचार मुक्त करने की गारंटी देता हूं। एक ऐसा गोवा जिसका हर कोई सपना देखता था और जिसने पिछले 20 साल के दौरान अपनी पहचान खो दी है।”
उन्होंने कहा,“हम आपके लिए वह गोवा वापस लाएंगे। यह गारंटी है, यह मेरे पिता, मेरे परिवार और पूरे गोवा से वादा है।”
उन्होंने साथ ही यह भी दावा किया कि गोवा में आप की सरकार बनने जा रही है क्योंकि गोवा के लोगों ने मन बना लिया है और उनके सामने आप पार्टी ही सबसे अच्छा विकल्प है।
श्री पालेकर ने देश में एक मजबूत दल-बदल विरोधी कानून बनाये जाने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा,“गोवा देश में दलबदल का विश्वकोश बन गया है। यह बहुत बुरा है। नेताओं को इस्तीफा देना चाहिए और अगर वे दल बदलना चाहते हैं तो मतदाताओं का सामना करना चाहिए।”
उन्होंने दावा किया कि अगर भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने का दृढ़ विश्वास हो तो चीजों को ठीक करने में सिर्फ 24 घंटे लगेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है।
गौरतलब है कि आप ने आगामी 14 फरवरी को होने वाले राज्य विधान चुनाव के लिए अपने 30 उम्मीदवारों की घोषणा की है और एक निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन दिया है।
संजय, उप्रेती
वार्ता
image