Monday, May 23 2022 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुंबई में नियंत्रण में है कोरोना की स्थिति

मुंबई, 19 जनवरी (वार्ता) बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बुधवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय को सूचित किया कि महानगर में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति अभी नियंत्रण में है, ऐसे में लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है।
मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति मकरंद कार्णिक की खंडपीठ के समक्ष बीएमसी की ओर से पेश वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल सखारे ने यह बयान दिया।
उन्होंने कहा कि हालांकि छह से नौ जनवरी के बीच पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़ी है, लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे गिरावट आई है, यहां तक ​​कि 18 जनवरी तक ऐसे मामलों की संख्या घटकर 7,000 तक आ गई।
The high court has been tracking the rise in coronavirus infections in Maharashtra, during hearings on a petition filed by lawyer Sneha Marjadi, during the second wave of pandemic last year when she complained of improper management of Covid-19 treatment in the state.
उच्च न्यायालय पिछले साल महामारी की दूसरी लहर के दौरान वकील स्नेहा मरजादी द्वारा दायर एक याचिका पर सुनवाई के दौरान महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस संक्रमण में वृद्धि पर नज़र रख रहा है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा था कि राज्य में कोरोना की स्थिति से निपटने के लिये उचित व्यवस्था नहीं है।
उच्च न्यायालय 27 जनवरी को मामले की सुनवाई करेगा। अदालत ने राज्य सरकार से 25 जनवरी तक महाराष्ट्र में कोविड-19 की स्थिति पर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है।
अरिजीता
वार्ता
More News
बंजारा समाज के लिए मंत्रियों से बात करेंगे: पटोले

बंजारा समाज के लिए मंत्रियों से बात करेंगे: पटोले

21 May 2022 | 8:09 PM

मुंबई, 21 मई (वार्ता) महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने शनिवार को आश्वासन दिया कि बंजारा और खानाबदोश विमुक्त समाज की समस्याओं को लेकर वह जल्द ही संबंधित विभागीय मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

see more..
image