Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


काजल राघवानी और आनंद ओझा की फ़िल्म 'रण' 13 मई को होगी रिलीज

पटना, 12 मई (वार्ता) भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता आनंद ओझा की फ़िल्म 'रण' 13 मई को रिलीज होगी।
आर्मी मैन के निजी जिंदगी की कहानी पर आधारित भोजपुरी फ़िल्म 'रण' 13 मई को बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी संवाददाता सम्मेलन के दौरान निर्माता अरुण कुमार मिश्रा, निर्देशक चंद्र पंत ने दी। उन्होंने कहा कि 'रण' एक्शन से भरपूर फ़िल्म है, जिसमें रोमांस और इमोशन का तड़का भी है। आनंद ओझा इस फ़िल्म में एक आर्मी मेन की भूमिका में हैं, लेकिन फ़िल्म कहानी बॉर्डर की नहीं बल्कि पर्सनल रिवेंज की है। फ़िल्म में उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ है।
आनंद ओझा ने कहा कि यह फ़िल्म बेहद खास है। इसलिए सबों से आग्रह है कि कल इसे अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।
निर्देशक चंद्र पंत ने कहा कि रण एक संपूर्ण फ़िल्म है जिसकी भाषा भोजपुरी है जबकि आम भोजपुरी फिल्मों की तरह इसमे लटका झटका नहीं बल्कि यह एक संवेदनशील फ़िल्म है जो हर वर्ग के दर्शको को ध्यान में रखकर बनाई गई है , एक्शन फिल्मों के दीवानों को रण के एक्शन में नवीनता दिखेगी । एक मसाला फिल्म का टोटल वैरिएशन इस फिल्म में दर्शको को दिखाई देने वाला है। साथ ही आनंद ओझा और काजल रघवानी की प्यारी केमिस्ट्री भी फिल्म में दर्शकों को आकर्षित करेगी।
गौरतलब है कि फिल्म रण में आनंद ओझा, काजल राघवानी ,अयाज़ खान, देव सिंह , मनोज टाइगर, सी पी भट्ट , अरुण कुमार मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक धनंजय मिश्रा का जबकि स्टोरी ,निर्देशनऔर एक्शन चंद्रपंत का है । रण का निर्माण कात्यान फिल्म्स क्रेअशन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है । फ़िल्म रण की को प्रोड्यूसर रुचि है जबकि कार्यकारी निर्माता ज्योति दिनेश पांडेय हैं। रण के लेखक मनीष कुमार और पटकथा एवं संवाद मनीष किशोर का है। गीतकार वीरेंद्र पांडेय एवं कुंदन प्रीत हैं।
प्रेम
वार्ता
image