Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'द आर्चीज' का टीजर रिलीज

मुंबई, 14 मई (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार जोया अख्तर ने अपनी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज कर दिया है।
'द आर्चीज' में अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्या नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लीड रोल में है। तीनों स्टार किड्स इस फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म का टीजर शेयर कर ग्रैंडसन (नाती) अगस्त्या नंदा को अपना आशीर्वाद दिया है।
अमिताभ बच्चन ने 'द आर्चीज' का टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा, अनादर सनराइज...माय ग्रैंडसन...आल द ब्लेसिंग्स अगस्त्या...लव यू। पुराने जमाने की जर्नी करने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि जोया अख्तर की 'आर्चीज' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।
गौरतलब है कि यह फिल्म 'आर्चीज कॉमिक्स' के कैरेक्टर्स और स्टोरीज का इंडियन एडेप्टेशन है। पोस्टर और टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म की स्टार कास्ट ने 1960 के दशक के अटायर पहने हुए हैं। फिल्म को अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म में आर्ची और उसके दोस्तों के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। 'टाइगर बेबी' और 'ग्राफिक इंडिया' ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।
प्रेम
वार्ता
image