Saturday, Jun 25 2022 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकांपा सुप्रीमो को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस हिरासत में भेजा

मुंबई, 14 मई (वार्ता) मुंबई पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार के खिलाफ कथित आपत्तिजनक ट्वीट करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक सप्ताह की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी निखिल भामरे ने 11 मई को मराठी में ट्वीट पोस्ट किया था, जिसमें श्री पवार का जिक्र करते हुए कहा था, बारामती के 'गांधी' और बारामती के लिए नाथूराम गोडसे तैयार करने का समय आ गया है।
आरोपी द्वारा पोस्ट किया गये ट्वीट में श्री पवार के लिए यह भी कहा गया कि बारामती अंकल, क्षमा करें, हालांकि जिस संदर्भ में धमकियां जारी की गईं, वह स्पष्ट नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में इसे कई लोगों ने पसंद किया और रीट्वीट किया।
महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में उस समय हलचल मच गई जब श्री पवार को सोशल मीडिया पर इसे ‘मौत की धमकी’ के रूप में माना गया।
राकांपा ने इस मामले में शुक्रवार को मुंबई पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में वर्षाजनित घटनाओं में सात लोगों की मौत

महाराष्ट्र में वर्षाजनित घटनाओं में सात लोगों की मौत

25 Jun 2022 | 9:43 AM

औरंगाबाद 25 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में मराठवाड़ा क्षेत्र के औरंगाबाद और जालना जिलों में पिछले 24 घंटों मंं वर्षाजनित घटनाओं में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 4205 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 4205 नये मामले

25 Jun 2022 | 8:14 AM

मुंबई 25 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 4205 नये मामले सामने आये तथा तीन और मरीजों ने दम तोड़ दिया।

see more..
image