Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भाजपा नेताओं को पुलिस की नोटिस

औरंगाबाद, 07 जून (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आठ जून को जनसभा की पृष्ठभूमि में, औरंगाबाद पुलिस ने मंगलवार को भाजपा के 10 से 12 पदाधिकारियों को नोटिस जारी किया, जो चार अप्रैल को पानी के टैंकर और बाद में प्रशासनिक अधिकारी आस्तिक कुमार पांडेय के घर के सामने आंदोलन किया था।
भाजपा पदाधिकारियों ने हालांकि आरोप लगाया है कि नोटिस में गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया है।
भाजपा के नगर अध्यक्ष संजय केनेकर ने अपने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि, शिवाजी डांगे, नितिन चिट्टे सहित भाजपा के पूर्व नगरसेवकों को नोटिस देने के बाद पुलिस ने उन्हें सिटी चौक थाने में मौजूद रहने के लिए कहा।
पुलिस ने उन्हें फोन पर थाने में मौजूद रहने की चेतावनी भी दी। सिटी चौक थाने के निरीक्षक ने संबंधित पदाधिकारियों को थाने बुलाया यानी आठ जून को होने वाली बैठक से पहले भाजपा पार्षदों, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को धमकाया, इससे सभा में भीड़ कम होगी।
अगर पुलिस प्रशासन इस तरह से दबाव में काम कर रहा है, तो यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला है और साथ ही जनता की आवाज को दबाने का प्रयास है।
श्री केनेकर ने कहा कि हालांकि, हम नागरिकों की समस्याओं को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आप हम पर कितना भी अत्याचार करें, यह व्यर्थ होगा, हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं।
नितिन चिट्टे ने कहा कि हालांकि, हम शहर के लोगों को पीने का पानी दिलाने के लिए शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे थे, हम नोटिस से नहीं डरते। लोगों को पानी दिलाने के लिए हम समय से जेल जाने को तैयार हैं।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image