Friday, Apr 26 2024 | Time 02:43 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मिताली राज का किरदार निभाकर खुद को खुशकिस्मत मानती है तापसी पन्नू

मुंबई, 09 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाकर खुद को खुशकिस्मत मानती है।
भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी और वन डे टीम की कप्तानी मिताली राज ने खेल से संन्यास लेने का एलान किया है। तापसी पन्नू, मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। मिताली राज के इस एलान के बाद तापसी पन्नू ने एक स्टेटमेंट जारी करके अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।
तापसी पन्नू ने कहा, “तमाम क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिनके नाम पर कई रिकॉर्ड्स हैं। ऐसे भी क्रिकेटर्स हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको यकीन दिलवाते हैं कि यदि वह कर सकते हैं तो आप भी। और फिर आप हैं मिताली, जिसने यह सब अपने क्लासिक गरिमामयी अंदाज में किया। साथ ही क्रिकेट का गेम भी बदल दिया। अपने देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में क्रिकेट में योगदान देने के लिए वो याद की जाएंगी। मैं खुद को सौभाग्यशाली फैन मानती हूं, जिसे कैमरे पर आपके जीवन के 23 साल जीने को मिले, जिसने मुझे लचीलेपन के साथ जिद के बारे में बहुत कुछ सिखाया। वो ऐसी लीजेंड हैं, जिनका जितना शुक्रिया करें, कम है।”
गौरतलब है कि शाबाश मिट्ठू में मिताली राज की जिंदगी और संघर्षों की झलक नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। उन्होंने मिताली के स्टेटमेंट को शेयर करके लिखा, शाबाश मिट्ठू, क्या पारी खेली है। शाबाश मिट्ठू इसी साल रिलीज होने वाली है।
प्रेम
वार्ता
image