Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:34 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

औरंगाबाद 11 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान से नाराज एआईएमआईएम के लोगों ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित संभागीय आयुक्त कार्यालय के सामने आंदोलन किया और वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों से हाथापाई करने की कोशिश की जिसके कारण बेगमपुरा पुलिस ने शनिवार को 50 से ऊपर की अज्ञात भीड़ के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज किया।
शनिवार को पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि शिकायतकर्ता पीएसआई विक्रम सिंह चौहान, जो सांसद इम्तियाज जलील के नेतृत्व में एआईएमआईएम आंदोलन के दौरान ड्यूटी पर थे, उन्होंने कहा कि जब विरोध चल रहा था, तब अचानक 50 से 60 कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार (एक मोटरसाइकिल में तीन लोग) आग गये और
सुश्री शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की और दंगा जैसी स्थिति पैदा करने की कोशिश की और साथ ही पुलिस आयुक्त के कर्फ्यू आदेश का उल्लंघन किया।
इन लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता , महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम तथा मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
त्रिपाठी.संजय
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image