Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अक्षरा सिंह के साथ डार्लिंग में काम करेंगे राहुल शर्मा

मुंबई, 13 जून (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने फिल्मकार प्रदीप के शर्मा के पुत्र और बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के भाई राहुल शर्मा, अक्षरा सिंह के साथ फिल्म डार्लिंग में काम करने जा रहे हैं।
हिंदी फिल्मों के बाद राहुल शर्मा अब भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं। राहुल शर्मा अक्षरा सिंह के अपोजिट फ़िल्म ‘डार्लिंग’ में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म को रजनीश मिश्रा निर्देशित करने वाले हैं।फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।
प्रदीप के शर्मा ने बताया कि राहुल हिंदी फ़िल्में कर रहे थे। उन्हें इसी बीच थोड़ा ब्रेक मिला था।हमारी बात राहुल से हुई कि क्या वे भोजपुरी फिल्म करेंगे तो राहुल ने हां कर दिया। फिर मेरी बात रजनीश मिश्रा से हुई। उन्होंने भी राहुल को लांच करने का समर्थन करते हुए मेरा साथ दिया और फिल्म डार्लिंग की पटकथा तैयार की।फिर अक्षरा सिंह का साथ भी मिला।अब हम फिल्म को शूट करने की तैयारी में हैं। मैं चाहूँगा कि दर्शक राहुल के अभिनय से उसे परखे और उन्हें प्यार दे।
राहुल शर्मा ने कहा, “फ़िल्म डार्लिंग बड़े लेवल पर बन रही है। इसके लिए मैं एक्साइटेड हूँ।अक्षरा सिंह के अपोजिट डेब्यू करना अपने आप में खास बात है, वह इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री हैं।
प्रेम
वार्ता
image