Thursday, Aug 18 2022 | Time 03:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भोजपुरी के सात सुपर स्टार फिल्म सतरंगी में एक साथ आयेंगे नजर

मुंबई, 13 जून (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सात सुपरस्टार्स फिल्म सतरंगी में एक साथ नजर आयेंगे।
भोजपुरी में पहली बार इंडस्ट्री के सात सबसे बड़े सुपर स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।फिल्म का नाम 'सतरंगी' है। यह भोजपुरी के सबसे बड़ी बजट की फिल्म होगी, जिसके निर्माता रौशन सिंह,सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह हैं और इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा करेंगे वहीं, फिल्म का वितरण निशांत उज्ज्वल की कंपनी रेणु विजय फिल्म्स करने वाली है।
निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि 'सतरंगी' एक बिग बजट की फिल्म होगी। पहली बार भोजपुरी के दर्शक अपने पसंदीदा स्टार को एक साथ पर्दे पर देख पाएंगे। इस फिल्म के सभी टेकनिशियन साउथ इंडस्ट्री के होंगे और इसका निर्माण हम उच्च तकनीक से कर रहे हैं।ऐसी फिल्म आज तक भोजपुरी में नहीं बनी। 7 सुपर स्टार्स को एक साथ लेकर आना आसान नहीं है, लेकिन यह हम करने वाले हैं, जो भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद अच्छा संकेत होने वाला हैं।
रजनीश मिश्रा ने कहा कि सभी इंडस्ट्री में एक से बढकर एक बड़ी फिल्म का निर्माण हो रहा है, तो हम पीछे कैसे रह सकते हैं। भोजपुरी सिनेमा अब किसी से कम नहीं है। 'सतरंगी' इस बात को और पुख्ता करेगी। हम फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।साथ ही फिल्म के बारे में और कास्टिंग को भी रिविल शीघ्र ही किया जाएगा। हम एक बड़ी फिल्म के निर्माण की दिशा में कदम बढ़ा चुके हैं, बस आप सबों का साथ चाहिए।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image