Friday, Apr 19 2024 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दिशा पाटनी के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया स्टंट वीडियो

मुंबई, 13 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ ने दिशा पाटनी के जन्मदिन पर स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
दिशा पाटनी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर जहां फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ और उनकी फैमिली ने दिशा पाटनी के बर्थडे को स्पेशल बना दिया है। टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ उनकी मॉम आयशा और बहन कृष्णा श्रॉफ ने दिशा को ढ़ेर सारी बर्थडे विशेज दी हैं।
टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ हैरतअंगेज स्टंट करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। टाइगर श्रॉफ ने लिखा है, 'उम्मीद करता हूं कि इस साल तुम और भी ज्यादा ऊंचा उड़ो। हैपी बर्थडे ऐक्शन हीरो। आज यमी फूड खाना और खूब मजे करना।'
गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम अक्सर ही साथ जोड़ा जाता रहा है। दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें आती रहती हैं, लेकिन टाइगर और दिशा पाटनी ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा।टाइगर श्रॉफ ही नहीं बल्कि उनके पिता जैकी श्रॉफ समेत पूरी फैमिली दिशा पाटनी को फैमिली मानती है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के विदर्भ में पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

महाराष्ट्र के विदर्भ में पांच लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 1:15 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में विदर्भ क्षेत्र की पांच लोकसभा सीटों के लिए चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को मतदान शुरु हुआ। विदर्भ क्षेत्र की 10 लोकसभा सीटों में से पांच - नागपुर, रामटेक, भंडारा, चंद्रपुर और गढ़चिरौली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 97 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला आज होगा।

see more..
image