Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रहास्त्र' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 15 जून (वार्ता) बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रहास्त्र' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ने ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 2 मिनट 51 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉइसओवर के साथ होती है। वह कहते हैं, 'जल, वायु, अग्नि..प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता की- ब्रह्मास्त्र। और एक ऐसे नौजवान की, जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रहास्त्र की किस्मत का सिकंदर है।'
गौरततलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। इस सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म में रणबीर कपूर सुपर पावर शिवा के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं आलिया भट्ट ईशा की भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image