Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमिताभ बच्चन के कमिटमेंट से इंस्पायर हुये अयान मुखर्जी

मुंबई, 15 जून (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक अयान मुखर्जी महानायक अमिताभ मुखर्जी के काम के प्रति कमिटमेंट से इंस्पायर हैं।
अयान मुखर्जी ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में अमिताभ बच्चन को निर्देशित किया है।अयान मुखर्जी ने बताया है कि फिल्म के सेट पर हर कोई अमिताभ बच्चन से इंस्पायर था क्योंकि उनका डेडिकेशन गजब का है।
अयान मुखर्जी ने कहा, “जब लोग मुझसे पूछते हैं कि, कैसे मैंने 'ब्रह्मास्त्र' को बनाने में 9 साल लगा दिए, तब मैं उन्हें बच्चन सर का एग्जांपल देता हूं, जिन्होंने अपनी पूरी लाइफ ही फिल्म मेकिंग और एक्टिंग क्राफ्ट के लिए डेडीकेटेड कर दी। जब वे सेट पर नहीं होते, तब वो सिनेमा के बारे में लिख रहे होते हैं। म्यूजिक बना रहे होते हैं। पढ़ रहे होते हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी करते हैं। ऐसा करते हुए उन्हें 5 दशक से भी ज्यादा हो चुका है। उनका कमिटमेंट इंस्पायरिंग है।'ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर, आलिया या कोई भी हो, हर कोई बच्चन सर के पैशन से इंस्पायर था। उनमें सबसे ज्यादा इंस्पायर करने वाली बात उनका कमिटमेंट है।
गौरततलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। इस सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म में रणबीर कपूर सुपर पावर शिवा के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं आलिया भट्ट ईशा की भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image