Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


तुलसी कुमार ने गाया हम नशे में तो नहीं (लोफी रिवाइब्ड)

मुंबई, 15 जून (वार्ता) बॉलीवुड पार्श्वगायिका तुलसी कुमार ने हम नशे में तो नहीं गाना के जरिये लोफ़ी गायन को एक बार फिर रिवाइव्ड किया है।
ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के पॉपुलर रोमांटिक ट्रैक हम नशे में तो नहीं ' को तुलसी कुमार ने अपनी रूहानी आवाज से सजाया है। इस लव सॉन्ग के साथ उन्होंने लोफ़ी गायन को एक बार फिर रिवाइव्ड किया है।अमित भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है और गाने के लोफी गायन को लिजो जोर्ज ने अरेंज किया है। सुमित बरुआ ने इसे निर्देशित किया है।तुलसी कुमार का हम नशे में तो नहीं (लोफी रिवाइब्ड) अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।
तुलसी कुमार ने कहा, “हम नशे में तो नहीं एक खूबसूरत गाना है जिसने इस लोफी गायन को पूरी तरह से गाया है। इस गाने के सेट, वाइब, म्यूजिक वीडियो और इसके भीतर के सभी तत्व किसी सपने से कम नहीं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे। ”
प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, “फिल्म भूल भुलैया के रोमांटिक ट्रैक ' हम नशे में तो नहीं ' को लोगों ने बहुत ही प्यार से एक्सेप्ट किया है। हम तुलसी कुमार की रूहानी आवाज के साथ इस गाने के अनप्लग्ड रिवाइज्ड वर्जन को ऑडियंस के समक्ष रिलीज़ कर उन्हे सरप्राईज करने के लिए तैयार हैं।”
प्रीतम ने कहा, “तुलसी कुमार ने अपनी इनोसेंट टोन और मेलोडियस वॉइस से इस गाने को और भी स्पेशल बना दिया है। मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”
प्रेम
वार्ता
image