Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:55 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुंबई के जुहू चौपाटी में तीन युवकों की डूबने से मौत

मुंबई, 15 जून (वार्ता) मुंबई के जुहू चौपाटी पर मंगलवार की शाम तीन युवकों की डूबने से मौत हो गयी और उनके शव आज बरामद किये गये।
बंबई नगर निगम (बीएमसी) के आपदा प्रबंधन विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि तलाशी जारी रखते हुए बुधवार तड़के 15 जून को बचाव दल ने अरब सागर से कौस्तुभ गुप्ता (18), प्रथमेश गुप्ता (16) और मनोहर सिंह (20) वर्ष के शवों को बाहर निकाला।
उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवारों को भी सूचित कर दिया गया है-सभी उत्तर-पूर्वी मुंबई के चेंबूर-वाशी नाका इलाके के निवासी थे।
इस बीच, शहर में मानसून को देखते हुए ऐसी किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए मुंबई दमकल विभाग और बीएमसी सभी समुद्र तटों पर अपने स्वयं के कर्मचारियों ताथा निजी जीवन रक्षक सुरक्षकों को तैनात करेंगे। इसके अलावा पश्चिमी समुद्र के खतरनाक स्थानों पर चेतावनी संकेत स्थापित किया जायेगा तथा आपात स्थिति के समय बचाव के लिए नौकाएं उपलब्ध करायी जायेगी।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image