Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दर्शन कुमार ने द कश्मीर फाइल्स के संगीत के लिये रोहित शर्मा की तारीफ की

मुंबई, 16 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता दर्शन कुमार ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स के संगीत के लिये रोहित शर्मा की तारीफ की है।
दर्शन कुमार का कहना है कि रोहित शर्मा ने द कश्मीर फाइल्स को अलग और अनोखा म्यूजिक देकर फिल्म को लेकर काफी इन्साफ किया है।दर्शन कुमार ने कहा, “मेरा मानना है कि अच्छा प्रदर्शन फिल्म का दिल है और बैकग्राउंड संगीत इसकी आत्मा है। यह पूरे प्रदर्शन, दृश्यों और फिल्म को समग्र रूप से बढ़ाता है। रोहित जी ने फिल्म में एक शानदार संगीत दिया है ... कश्मीर फाइल्स जैसी यथार्थवादी फिल्म की आवश्यकता है, बैकग्राउंड स्कोर जो अलग और अनोखा हो और इस तरह के संगीत के साथ आना बहुत चुनौतीपूर्ण था…और मुझे लगता है की रोहित शर्मा ने बैकग्राउंड स्कोर और अपने म्यूजिक के साथ पूरा इन्साफ किया है।”
गौरतलब कि विवेक रंजन अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स को लिखा और निर्देशित किया है, जिसे अभिषेक अग्रवाल और ज़ी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया था।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image