Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शेमारू टीवी पर 'वाह भाई वाह' को होस्ट करेंगे शैलेश लोढ़ा

मुंबई, 17 जून (वार्ता) सुप्रसिद्ध कवि -लेखक और अभिनेता शैलेश लोढ़ा शेमारू टीवी पर 'वाह भाई वाह' को होस्ट करते नजर आयेंगे।
शैलेश लोढ़ा मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी के नए ओरिजिनल शो वाह भाई वाह को होस्ट करते नज़र आएंगे। यह शो दर्शकों को मस्ती और हास्य-व्यंग्य से भरपूर मनोरंजन प्रदान करेगा। दर्शक 19 जून, 2022 की रात 9 बजे से हर दिन इस शो का आनंद ले सकेंगे।इस शो में शैलेश लोढ़ा के साथ तीन और कवि भी शामिल होंगे, जो रोज़मर्रा की ज़िंदगी के हल्के-फुल्के पक्ष को पेश करते हुए अपनी काव्य प्रतिभा से आपको हंसाएंगे और गुदगुदाएंगे। यह शो बेहतरीन कविता, व्यंग्य, भावनाएं और कॉमेडी प्रस्तुत करेगा, क्योंकि इसका उद्देश्य कविता और तुकबंदी को मज़ाकिया अंदाज़ में पेश करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करना है, जो सभी काव्य प्रेमियों को ज़रूर पसंद आएगा।
'वाह भाई वाह' को लेकर बेहद उत्साहित शैलेश लोढ़ा ने कहा, “मैं शेमारू टीवी के ओरिजिनल शो 'वाह भाई वाह' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। एक कवि होने के नाते, यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है और जैसे कि शेमारू ने हमारे देश के कवियों और उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए ऐसा शो बनाने का फ़ैसला किया है, इसके लिए मैं पूरी टीम को धन्यवाद् देना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि दर्शक इस शो को बेहद पसंद करेंगे और ख़ुश होकर दिल से कहेंगे वाह भाई वाह।”
प्रेम
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image