Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शर्ली सेतिया ने 'निकम्मा' के सॉन्ग, 'तेरे बिन क्या' के रिप्राइज्ड वर्जन को किया स्वरबद्ध

मुंबई, 17 जून (वार्ता) बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री शर्ली सेतिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'निकम्मा' के सॉन्ग, 'तेरे बिन क्या' के रिप्राइज्ड वर्जन को स्वरबद्ध किया है।
नेटफ्लिक्स के शो 'मस्का' से अभिनय की शुरुआत करने के बाद, शर्ली 'निकम्मा' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं।इस फिल्म में शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु दासानी लीड रोल्स में हैं। फिल्म के एक गाने को अपनी आवाज देने के लिए शर्ली इन दिनों चर्चा में है।इस ट्रैक को शर्ली सेतिया और मामे खान ने गाया गया है, वहीं गौरव दासगुप्ता ने इसे कंपोज किया है और कुमार ने लिखा हैं। इस गाने के बोल 'तेरे बिन क्या' है। गाने में शर्ली और अभिमन्यु के बीच की क्यूट और प्यारी केमेस्ट्री को पर्दे पर शोकेस किया गया है।
शर्ली सेतिया ने कहा, “यह गाना जो हमने रिलीज किया है, वह मेरे लिए बेहद खास है, इसलिए भी कि मैंने इसे अपने बॉलीवुड डेब्यू में गाया है। फैमिली एंटरटेनर फिल्म में अभिनय करना मेरा बचपन का सपना था और निकम्मा मेरे लिए ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। मामे खान सर, गौरव दासगुप्ता सर और कुमार सर जैसे प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सहयोग करने का यह एक शानदार अवसर रहा है, जो हमारे दिल के बहुत करीब है। यह फिल्म में हमारे लव सॉन्ग पर एक अलग टेक है और मुझे आशा है कि लोग इस रिप्राइज्ड वर्जन को पूरी तरह से एंजॉय करेंगे। खासतौर से मानसून में एक ड्राइव के दौरान या बारिश के दौरान एक कप चाय और पकौड़े के साथ इसका आनंद लेंगे। हमने अहमदाबाद में गाना लॉन्च किया और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। ”।
प्रेम
वार्ता
image