Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


माटी रंगाई खून से में नजर आयेगी प्रमोद प्रेमी और पूनम दुबे की जोड़ी

मुंबई, 18 जून (वार्ता) गायक-अभिनेता प्रमोद प्रेमी और अभिनेत्री पूनम दुबे की हिट जोड़ी फ़िल्म माटी रंगाई खून से में नजर आयेगी।
भोजपुरी फिल्म "माटी रंगाई खून से" की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की जा रही है। सुनील त्रिपाठी के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में प्रमोद प्रेमी और पूनम दुबे की जोड़ी नजर आयेगी।
सुनील त्रिपाठी ने कहा कि पहले बिहार में बहुत सारी भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग होती थी, अब उत्तर प्रदेश में बहुत ज्यादा भोजपुरी फिल्म की शूटिंग होती है। यहां की जनता भोजपुरी फिल्मों को पसंद करती है और शूटिंग के समय बहुत सपोर्ट करती है। लखनऊ की जनता हमारी फ़िल्म की शूटिंग और मेकिंग में बहुत सहयोग कर रही है।
फिल्म निर्मात्री परी सिंघानिया ने कहा कि शहर की चकाचौंध के बीच कभी न कभी गांव की याद आ ही जाती है और गांव की माटी की सोंधी खुशबू में जो बात है, वह और कहीं नहीं। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर भोजपुरी फिल्म माटी रंगाई खून से का निर्माण किया जा रहा है। हम आगे भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फ़िल्म का निर्माण लखनऊ में ही करेंगे। फ़िल्म माटी रंगाई खून दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने के साथ-साथ संदेश भी देगी।
उल्लेखनीय है कि सिंघानिया क्रिएशन बैनर के तले निर्मित की जा रही माटी रंगाई खून प्रमोद प्रेमी, पूनम दूबे,आर वी सिंघानिया, शालू सिंह,उमेश सिंह, परी सिंघानिया, मनोज टाईगर, सीपी भट्ट, कोहिनूर सिंघाल, कमलेश राजभर की अहम भूमिकायें है।
प्रेम
वार्ता
image