Thursday, Aug 18 2022 | Time 04:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 बनायेंगे रोहित शेट्टी

मुंबई, 19 जून (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार रोहित शेट्टी, अजय देवगन को लेकर सिंघम 3 बनाने जा रहे हैं।
रोहित शेट्टी ने अजय देवगन को लेकर गोलमाल और सिंघम जैसी सुपरहिट फ्रैंचाइजी बनायी है।रोहित शेट्टी ने बताया है कि वह अब सिंघम के अगले चैप्टर पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, सर्कस की रिलीज के बाद हम अगले साल अप्रैल में फिल्म शुरू करेंगे।
रोहित शेट्टी ने कहा,सिंघम तकनीकी रूप से सिम्बा और सूर्यवंशी का हिस्सा है। मुझे अजय के साथ काम करते हुए एक लंबा समय हो गया है। आखिरी सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बड़ा बनाना चाहता हूं।सिंघम 3 लार्जर देन लाइफ होगी और इसमें कम से कम एक और साल लगेगा। हमारी पूरी टीम इस पर कड़ी मेहनत कर रही है। इसके बाद ही हम दूसरी फिल्म के बारे में सोचेंगे।” बताया जा रहा है कि जल्द ही रोहित शेट्टी सिंघम 3 की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image