Friday, Apr 26 2024 | Time 02:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


विधान परिषद में भाजपा के पांच उम्मीदवारों के जीतने पर कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनायी

औरंगाबाद,21 जून (वार्ता) महाराष्ट्र की 10 में से पांच राज्य विधान परिषद सीटों पर पार्टी की शानदार जीत से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने औरंगाबाद शहर के बीचोबीच गुलमंडी इलाके में जीत का जश्न मनाया।
इस चुनाव में न केवल भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि विधायकों की कम संख्या में होने के बावजूद भी सफल हुए और भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में, विपक्षी पार्टियों के लगभग 20 मतों से अधिक मत हासिल किये जिससे महाविकास अघाड़ी सरकार के खेमे में हड़कंप मच गया।
भाजपा के नगर प्रमुख संजय केनेकर और औरंगाबाद विधायक अतुल सावे के नेतृत्व में हर्षित भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नृत्य किया और 'भाजपा जिंदाबाद' और 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद' और महाराष्ट्र सरकार विरोधी नारे लगाते हुए पटाखे फोड़े। इस मौके पर राहगीरों को मिठाई भी बांटी गयी।
श्री केनेकर इस दौरान संवाददाताओं से कहा कि इस चुनाव में राज्य के लोगों और उनके नेता श्री देवेंद्र फडनवीस की रणनीति को श्रेय जाता है।
इस जश्न में जिन प्रमुख लोगों ने भाग लिया, उनमें बसवराज मंगरुले, प्रवीण घुगे, डॉक्टर राम भुदवंत, बाउ गदामोड़े, मनोज पंगारकर, माधुरी अदवंत और पार्टी के अन्य पदाधिकारी शामिल थे।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image