Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:56 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अक्षय और आमिर की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

मुंबई, 22 जून (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकरायेगी।
अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त का सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।एक ही दिन दो बड़े सितारों की फिल्म रिलीज होने की चर्चा अभी से शुरू हो गई है। इस बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, 'यह क्लैश नहीं है। यह दो अच्छी फिल्मों का एक साथ आना है। यह एक बड़ा दिन है। कोविड -19 के कारण कई फिल्में रिलीज़ नहीं हुईं और कुछ अभी भी रिलीज की तारीख का इंतजार कर रही हैं, ऐसे में यह स्वाभाविक है कि अधिक फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी।'
गौरतलब है कि रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही रक्षाबंधन की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।यह फिल्म भाई-बहन को खूबसूरत रिश्ते पर आधारित है। वहीं फिल्म लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में नागा चैतन्य और मोना सिंह की भी अहम भूमिका है।फिल्म लाल सिंह चड्ढा वर्ष 1994 में प्रदर्शित अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। लाल सिंह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा।
प्रेम
वार्ता
image