Thursday, Aug 18 2022 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ओम द बैटल विदइन में काम कर उत्साहित हैं आदित्य रॉय कपूर

मुंबई, 23 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर अपनी आने वाली फिल्म ओम द बैटल विदइन में काम कर बेहद उत्साहित हैं।
आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ओम: द बैटल विदइन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर कमांडर सोल्जर ओम कपूर के किरदार में हैं। जिनकी याददाश्त चली जाती है। जिसके बाद वे अपना आज भूलकर सिर्फ बचपन की बातें याद रखते हैं और इसी के साथ उन्हें अपने पिता याद आ जाते हैं, जो कि जैकी श्रॉफ हैं। जैसे ही ये बात उनके आधिकारियों को पता चलती है वे उन्हें बेइमान साइंटिस्ट का बेटा कहकर बुलाने लगते हैं।
आदित्य रॉय कपूर ने कहा, “मेरा मानना ​​​​है कि एक्शन फिल्में जो एक निश्चित भावना और एक चरित्र की चाहत से जुड़ी नहीं हैं, इसके लिए सिर्फ एक्शन फिल्में हैं। ओम की कहानी में उसकी हड्डी पर बहुत सारे लौकिक मांस हैं। इसने मुझे उत्साहित कर दिया। हां ये फैक्ट है कि अहमद खान और हमारे निर्देशक कपिल वर्मा ने अपने करियर में कई सारी एक्शन फिल्में की हैं और अब मैं भी इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं। ओम की कहानी ने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया। मेरा हमेशा से मानना ​​है कि हर फिल्म की बुनियादी बातें (फंडामेंटल) होनी चाहिए। ऐसे में मुझे लगा कि ओम के पास इसके लिए बहुत कुछ है। मैंने सिर्फ 20-30 मिनट की कहानी सुनी। पहले नेरैशन के दौरान फिल्म और विषय की भावनात्मकता के कारण मैं तुरंत प्रभावित हो गया था।”
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image