Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हिट्ज म्यूजिक ने रिलीज किया सैड सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां'

मुंबई, 23 जून (वार्ता) हिट्ज म्यूजिक ने दीप मनी का दिल छू लेने वाला सैड सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' रिलीज कर दिया है।
सिंगर दीप मनी पेपी और फास्ट डांस ट्रैक के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब वह दर्शकों के लिए हार्टब्रेक सॉन्ग 'चन्ना ऐ गल्लां' लेकर सामने आए हैं। इस ट्रैक को विनोद भानुशाली के हिट्स म्यूजिक के तहत निर्मित किया गया है। वहीं इस सैड सॉन्ंग में सिंगर दीम मनी के साथ सयानी दत्ता नजर आएंगी, जिसे प्रीत ज़ायने ने लिखा है जबकि वीडियो का निर्देशन स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा ने किया है।गाने में दिखाया गया कि कैसे आपका सच्चा प्यार आपको एक गहरा हार्टब्रेक दे जाता है।
विनोद भानुशाली ने बताया, “हमने दीप मनी की एनर्जी और साहस को उनके डांस या अपबीट गानों में देखा है, लेकिन 'चन्ना ऐ गल्लां' के साथ वह अपनी आवाज और कंपोजिशन से दिल को छू जाते हैं। उनके प्रशंसक इस गाने के साथ उनका एक अलग रूप देखेंगे।”
दीप मनी ने कहा, “यह गाना वास्तव में मेरे लिए खास है क्योंकि यह बहुत ही भावपूर्ण है और मेरे पिछले गानों से एक अलग है जो बहुत पेपी थे। विनोद जी और स्टेनली के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, जिन्होंने वीडियो के जरिए गाने की भावनाओं को खूबसूरती से निखारा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा बनाया गाना पसंद आएगा। सयानी दत्ता ने कहा, “गाना बहुत ही भावपूर्ण है और दीप और स्टेनली के साथ इसकी शूटिंग का एक शानदार अनुभव रहा। गाने में भावनाएं सूक्ष्म हैं फिर भी बहुत शक्तिशाली हैं। ”निर्देशक स्टेनली मेनिनो डी'कोस्टा ने कहा, यह ट्रैक सरल भावनाओं के बारे में बताता है जो एक कॉम्प्लेक्स लव लाइफ की सच्चाई से रूबरू करवाता है। वीडियो के साथ, हमने उस गाने को जीवंत किया है जिसे दीप और टीम द्वारा खूबसूरती से बनाया गया है।
प्रेम
वार्ता
image