Thursday, Aug 18 2022 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


उद्धव ठाकरे के समर्थन में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने निकाली विशाल रैली

कोल्हापुर 24 जून (वार्ता) महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन में ऐतिहासिक दशहरा चौक से विशाल रैली निकाली।
श्री ठाकरे के खिलाफ शिवसेना (एसएस) के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री एकनाथ शिंदे के बगावत के बाद पार्टी ने आक्रामक रुख अपनाया है।
पूर्व विधायक एवं राज्य योजना आयोग के अध्यक्ष राजेश क्षीरसागर भी आज श्री शिंदे के खेमे में चले गये।
महिला कार्यकर्ताओं सहित जिला एसएस कार्यकर्ता, पार्टी सांसद संजय मांडलिक, जिला अध्यक्ष संजय पवार, विजय देवने और मुरलीधर जाधव और एसएस जिला प्रभारी अरुण धुडवाडकर के नेतृत्व में दशहरा चौक पर एकत्र हुए और श्री ठाकरे के समर्थन में नारे लगाते हुए अपनी रैली शुरू की और श्री शिंदे तथा क्षीर सागर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
शनिवार पेठ क्षेत्र के निवासी श्री क्षीरसागर के घर पर पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गयी। क्योंकि रैली उनके घर
के पास से गुजरने वाली थी।
सभा को संबोधित करते हुए श्री धुडवाडकर ने शिव सेना प्रमुख को धोखा देने वालों को चेतावनी दी और कहा कि अतीत में पार्टी में ऐसे कई तूफान आए लेकिन शिवसेना को अभी तक किसी ने भी सीधी चुनौती देने की हिमाकत नहीं की है।
सांसद श्री मांडलिक ने कहा कि वे शिव सेना विधायक, जो गुवाहाटी में श्री शिंदे के खेमे में गए हैं उन्हें मुंबई लौटने के बाद श्री ठाकरे के खेमे में लौटने का निर्णय लेना चाहिए।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

महाराष्ट्र में ट्रेनों की टक्कर में 50 यात्री घायल

17 Aug 2022 | 2:15 PM

गोंदिया 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार तड़के मालगाड़ी और यात्री रेलगाड़ी की टक्कर में 50 से अधिक लोग घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

महाराष्ट्र में कोरोना के 836 नये मामले

17 Aug 2022 | 12:02 PM

मुंबई, 17 अगस्त (वार्ता) महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 836 नए मामले सामने आए हैं और एक व्यक्ति की इस बीमारी से मौत हुई है।

see more..
image