Friday, Apr 19 2024 | Time 10:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संघर्ष 2 में काम करेंगे खेसारी लाल यादव

मुंबई, 19 जुलाई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव संघर्ष 2 में काम करते नजर आयेंगे।
निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल ने वर्ष 2018 में खेसारी लाल यादव को लेकर फिल्म संघर्ष बनाई थी। अब रत्नाकर कुमार और पराग पाटिल संघर्ष 2 बनाने जा रहे हैं, जिसमें खेसारी लाल यादव की मुख्य भूमिका होगी।इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने जा रही है। संघर्ष 2 की शूटिंग चार लोकेशन पर की जाएगी। फिल्म को देश के साथ साथ विदेशी धरती पर भी शूट किया जाएगा। इसमें मुख्यता दुबई और थाईलैंड का नाम शामिल है, वही देश में इसे गुजरात के कच्छ और बाबा विश्वनाथ की नगरी गोरखपुर में भी शूट किया जाएगा।
'संघर्ष 2' को लेकर निर्देशक पराग पाटिल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा है कि हर मुकाम पर तेरी उतनी ही बडाई होगी, जितनी तेरी संघर्षशील लडाई होगी। वहीं फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने भी लिखा है कि संघर्ष 2 नयी कहानी, उसी जूनून के साथ।
रत्नाकर कुमार ने कहा कि खेसारी लाल यादव के साथ हम एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं। दर्शकों को हमने बहुत ज्यादा अपेक्षा हैं क्योंकि 2018 में संघर्ष ने जो बैंच मार्क सेट किया है। हमें अब उससे ज्यादा मेहनत करनी है। फिल्म का निर्देशन मेरे पसंदीदा निर्देशक पराग पाटिल कर रहे हैं, और सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव है। फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं। संघर्ष 2 दर्शकों को एक अलग लेवल का अनुभव प्रदान करने वाली है। जो आपको एक अलग ही अनुभूति देने वाली है।
प्रेम
वार्ता
image