Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


काव्या थापर के गाने ‘बारिश के दिन’ को मिले 10 मिलियन व्यूज

मुंबई, 20 जुलाई (वार्ता) युवा अभिनेत्री काव्या थापर और अभिनेता पारस अरोड़ा के गाने ‘बारिश के दिन’ को 10 मिलियन व्यूज मिल गये हैं।
बारिश के दिन गीत दो लवबर्ड्स की एक प्यारी प्रेम कहानी को दर्शाता है जो एक दूसरे के प्यार में पागल हैं और दुर्भाग्य से, एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं। लेकिन मानसून की वजह से काव्या अपनी फ्लाइट मिस करती है और अपने प्यार के साथ वापस आ जाती है।
काव्या थापर ने अपने गीत ‘बारिश के दिन’ के 10 मिलियन तक पहुंचने के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “दर्शकों द्वारा हमारे गीत पर बरस रहे प्यार के लिए मैं वास्तव में खुश और रोमांचित हूं। हमारे दर्शकों के लिए इसे स्क्रीन पर परफेक्ट बनाने के लिए, इसमें हम सभी कलाकारों की कड़ी मेहनत और समर्पण हे। और हमारे प्रशंसकों का अपार प्यार हमें और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”
काव्या थापर ने कहा, “10 मिलियन एक बहुत बड़ी अचीवमेंट है जिसे हमने हासिल किया है। मैं स्टेबिन बेन को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने इस मधुर गीत को इतनी सुरीली आवाज दी। पारस काम करने के लिए एक बेहतरीन सह-कलाकार हैं, और इस ही वजह से शूटिंग के दौरान मजा आया। 10 मिलियन! वाह! मुझे 10 मिलियन बार प्यार करने के लिए धन्यवाद। ”
प्रेम
वार्ता
image