Friday, Apr 26 2024 | Time 03:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


केन्द्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

मुंबई, 20 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बुधवार को घोषणा की कि कांग्रेस 21 जुलाई को मुंबई सहित राज्य भर में केन्द्र की मोदी सरकार के उत्पीड़न के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।
श्री पटोले ने कहा कि मोदी सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों और संविधान को खतरे में डालकर चला रही है और विपक्ष को चुप कराने के लिए केंद्रीय तंत्र का उपयोग कर रही है।
विपक्ष की आवाज को दबाने और उन्हें परेशान करने के लिए इन प्रणालियों का व्यापक रूप से दुरुपयोग किया जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर ईडी की जांच भी इसी साजिश का हिस्सा है।
श्री पटोले ने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के माध्यम से श्रीमती गांधी की जांच राजनीतिक प्रतिशोध से की जा रही है। केंद्रीय एजेंसियां ​​मोदी सरकार की कठपुतली बन गई हैं और सरकार के इशारे पर ही विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि इससे पहले इसी मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी लगातार पांच दिनों तक रोजाना 10 घंटे पूछताछ की गई थी। अब श्रीमती गांधी से पूछताछ की जा रही है। वास्तव में नेशनल हेराल्ड मामले में कोई कदाचार नहीं है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image