Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने को लेकर उत्साहित हैं अजय देवगन

मुंबई, 23 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी सुपरहिट फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने को लेकर उत्साहित हैं।
भारत सरकार ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा कर दी है। 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की कैटेगरी में इस साल यह पुरस्कार दो अभिनेताओं को मिला है। अजय देवगन और दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या ने राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया है। अजय देवगन को तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर और सूर्या ने फिल्म 'सोरारई पोट्रु' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है।
अजय देवगन ने कहा, “मैं 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिए 68वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में सूर्या के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित हूं। सूर्या को 'सोरारई पोट्रु' के लिए यह पुरस्कार मिला है। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। सबसे बढ़कर मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया करना चाहूंगा। साथ ही अपने माता-पिता और ईश्वर को उनके आशीर्वाद के लिए भी आभार व्यक्त करता हूं। मेरी ओर से अन्य सभी विजेताओं को भी उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई।”
प्रेम
वार्ता
image