Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के गाना तूर कलियां का म्यूजिक वीडियो 25 जुलाई को होगा रिलीज

मुंबई, 23 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के गाना तूर कलियां का म्यूजिक वीडियो 25 जुलाई को रिलीज होगा।
आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का गाना तूर कलियां का संगीत प्रीतम ने दिया है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह, शादाब और अल्तमश ने अपनी आवाज दी है। तूर कलेयां' एक खूबसूरत गाना है जो लाल सिंह चड्ढा की भावना दिखाता है। यह गाना बेहतर फ्यूचर पर फोकस करता है। इस गीत के ऑडियो संस्करण को देश भर में पसंद किया गया था। तूर कलियां का म्यूजिक वीडियो 25 जुलाई को रिलीज होगा।
गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य की भी अहम भूमिका में हैं।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। लाल सिंह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image