Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:39 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिये अजय देवगन को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर खुश है काजोल

मुंबई, 23 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने पति और अभिनेता अजय देवगन को सुपरहिट फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बेहद खुश है।
68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की कैटेगरी में इस साल यह पुरस्कार दो अभिनेताओं को मिला है। अजय देवगन और दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या ने राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किया है। अजय देवगन को तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर और सूर्या ने फिल्म 'सोरारई पोट्रु' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है। 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' को नेशनल फिल्म अवॉर्ड में 3 कैटेगरी अवॉर्ड मिले हैं। पहला अजय देवगन को बेस्ट एक्टर के लिए, दूसरा बेस्ट पॉपुलर फिल्म प्रोवाइडिंग होलसम एंटरटेनमेंट और तीसरा बेस्ट कॉस्ट्यूम के लिए।काजोल फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर बेहद खुश है।
काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' फिल्‍म की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करत हुए काजोल ने लिखा- 'टीम तन्हाजी ने 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। ये गर्व और खुशी से भरा हुआ पल है। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अजय देवगन, संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म और बेस्ट कॉस्टयूम
प्रेम
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image