Friday, Apr 26 2024 | Time 02:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


किच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा के 7 मिनट लंबे क्लाइमैक्स को एक ही टेक में किया शूट

मुंबई, 23 जुलाई (वार्ता) दक्षिण भारतीय स्टार किच्चा सुदीप ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रांत रोणा के 7 मिनट लंबे क्लाइमैक्स को एक ही टेक में शूट किया है।
किच्चा सुदीप की आने वाली फैंटसी एक्शन-एडवेंचर 'विक्रांत रोणा' के बारे में एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है। टफ और पावर-पैक्ड क्लाइमेक्स सीक्वेंस को एक ही टेक में शूट किया गया था। फिल्म के 7 मिनट लंबे क्लाइमेक्स को बिना किसी ब्रेक के शूट किया गया था। क्लाइमेक्स के सटीक एक्जीक्यूशन की योजना बनाने में टीम को लगभग 15 दिन लगे। किच्चा सुदीप ने पूरे 7 मिनट के क्लाइमेक्स सीन को एक बार में परफेक्टली शूट कर लिया। ऐसे सीन को एक बार में शूट करना टीम और एक्टर्स के लिए एक चैलेंज होता है।
पूरे सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, एक्शन कोरियोग्राफर, विक्रम ने कहा, “यह सबसे चुनौतीपूर्ण शूटिंग में से एक था जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। जिस विजन और कन्विक्शन के साथ टीम ने इसे पूरा किया है, वह तारीफ के काबिल है। इससे सुदीप सर पर बहुत शारीरिक तनाव आया लेकिन फिर भी वह और अपना और ज्यादा देना चाहते थे। यह रेयर है कि जब आप किसी सुपरस्टार को अपने प्रदर्शन को सही तरीके से करने के लिए इस हद तक जाते देखते हैं और सुदीप सर आज के कुछ मोस्ट प्रोफेशनल एक्टर्स में से एक हैं।”
गौरतलब है कि 'विक्रांत रोणा' में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। वहीं फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है और जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत इसे निर्मित किया है और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है।'विक्रांत रोणा' पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म है, जो 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image