Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


तानाजी: द अनसंग वॉरियर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से अभिभूत हैं ओम राउत

मुंबई, 23 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत अपनी फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से अभिभूत हैं।
मराठा योद्धा तानाजी मालुसरेहास के जीवन पर आधारित निर्देशक ओम राउत की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बड़ी जीत हासिल की। इसने तीन पुरस्कार जीते।पहला अजय देवगन को बेस्ट एक्टर के लिए, दूसरा बेस्ट पॉपुलर फिल्म प्रोवाइडिंग होलसम एंटरटेनमेंट और तीसरा बेस्ट कॉस्ट्यूम के लिए।
ओम राउत फिल्म को मिली इस जीत पर अभिभूत है।ओम राउत ने कहा, “तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर मेरा लेबर ऑफ लव है। इस फिल्म को अजय देवगन सर का फुल सपोर्ट मिला, जो न केवल फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए राजी हुए बल्कि उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया। मुझे खुशी है कि फिल्म ने 68वें नेशनल अवॉर्ड्स में संपूर्ण एंटरटेनमेंट के लिए बेस्ट फिल्म अवॉर्ड जीता है।”
ओम राउत ने कहा, “मैं अजय सर को फिल्म में बेस्ट एक्टर के रूप में उनकी जीत के लिए भी बधाई देता हूं। वह यही मायनों में एक तान्हाजी थे। यह सैफ सर को स्पेशल मेंशन दिए बिना अधूरा होगा, जिनका सपोर्ट इस फिल्म के लिए बेहद अहम रहा है। मैं नचिकेत बर्वे और महेश शेरला को भी बधाई देना चाहता हूं, जिन्होंने इसके लिए बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर का अवॉर्ड अपने नाम किया हैं। एक फिल्म किसी एक आदमी के बस की बात नही है, इसके पीछे पूरी टीम की कोशिश होती है, कास्ट और क्रू किसी भी प्रोजेक्ट का एक मजबूत स्तंभ होते हैं। यह अवॉर्ड तान्हाजी के लिए काम करने वाले हर व्यक्ति के लिए है- वे सभी मेरे अनसंग हीरो हैं।मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म को कमर्शियल सक्सेस और सच्ची सराहना मिली। अवॉर्ड्स और रिवॉर्ड्स वास्तव में खुशी देने वाले होते हैं।”
प्रेम
वार्ता
image