Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स के लिये तारीफ की

मुंबई, 24 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म डार्लिंग्स के लिये उनकी तारीफ की है।
आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म डार्लिंग्स की घोषणा की थी।फिल्म 'डार्लिंग्स' के नए पोस्टर्स रिलीज हो गए हैं। आलिया भट्‌ट ने ल्म के 4 नए पोस्टर्स सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किए हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, अभी के लिए यह फोटोज देखो। मंडे को बैटिंग्स दिखाऊंगी।"पोस्टर्स के साथ ही आलिया ने यह भी अनाउंसमेंट की है कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार (25 जुलाई) को रिलीज किया जाएगा। वहीं 'डार्लिंग्स' को 5 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।​​​​​​​
आलिया के पति रणबीर कपूर और सासू मां नीतू कपूर ने भी उनकी फिल्म की तारीफ की है। नीतू कपूर ने बहू की फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की है।वहीं रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने डार्लिंग्स फिल्म भी देखी है। बहुत कमाल की फिल्म है। जैसे आप सब उम्मीद करते हैं कि आलिया भट्ट की फिल्में कैसी होती हैं, यह फिल्म भी उसी लेवल पर है, उसी मुकाम पर है।
गौरतलब है कि डार्लिंग्स आलिया भट्ट के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है।यह फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' और आलिया के 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' के तहत बनी है।फिल्म की कहानी जसमीत के रीन ने लिखी है। जसमीत ने ही फिल्म के निर्देशन की कमान भी संभाली है। डार्लिंग्स इस साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।
प्रेम
वार्ता
image