Friday, Apr 19 2024 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नयनतारा ने फिल्म गुड लक जेरी के लिये जाह्नवी कपूर की तारीफ की

मुंबई, 24 जुलाई (वार्ता) दक्षिण भारतीय अभिनेत्री नयनतारा ने जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुड लक जेरी के लिये उनकी तारीफ की है।
जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी को लेकर काफी चर्चा में है।इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है।फैंस जान्हवी कपूर के अभिनय की भी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अब नयनतारा ने भी जान्हवी और उनकी फिल्म 'गुड लक जैरी' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।
'गुड लक जैरी' तमिल फिल्म 'कोलामावु कोकिला' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में नयनतारा ने ही मुख्य किरदार निभाया था। नयनतारा ने कहा कि कोकिला मेरे दिल के बहुत करीब है और 'गुड लक जैरी' का ट्रेलर देखकर मुझे मजा आ गया। दर्शकों के लिए भी यह एक मजेदार सफर होने वाला है। जैरी इससे बेहतर नहीं हो सकती थी। गुड लक जान्हवी।
गौरतलब है कि सिद्धार्थ सेन निर्देशित गुड लक जेरी थ्रिलर फिल्म है। आनंद एल राय इसके सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 2018 में प्रदर्शित तमिल फिल्म कोलामावू कोकिला का रीमेक है।यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।
प्रेम
वार्ता
image