Friday, Mar 29 2024 | Time 06:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलाम वेंकी का निर्देशन करेंगी रेवती

मुंबई, 06 सितंबर (वार्ता) जानीमानी अभिनेत्री रेवती फिल्म सलाम वेंकी के साथ निर्देशन के क्षेत्र में वपासी करने जा रही हैं।
सलाम वेंकी का निर्माण सूरज सिंह की बीलाइव प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में काजोल की मुख्य भूमिका है। रेवती ने कहा, “जब सूरज सिंह एक कहानी लेकर मेरे पास आए तो मैं तुरंत एक निर्देशक के रूप में फिर से कदम रखना चाहती थी और जिसके बाद मुझे सलाम वेंकी मिली। सूरज के साथ काम करना प्रोफेशनल रूप से आरामदायक रहा है और परिवार जैसा महसूस हुआ है। मुझे उन पर और बीलाइव प्रोडक्शन के विजन पर पूरा भरोसा है। हम मजबूत रचनात्मक तालमेल साझा करते हैं, जो हमारी आने वाले प्रोजेक्टों में भी दिखाई देगा।”
सूरज सिंह ने कहा, “रेवती बहुत ही क्रिएटिव हैं और उनके काम ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। हमारी नजर शक्तिशाली और मनोरंजक कहानियों को जीवन में लाना है। बीलाइव प्रोडक्शंस एक अनुभवी के साथ सहयोग करने के लिए आभारी हैं, जिनके पास सिनेमाई और विविध संस्कृतियों में 35 साल काम करने का अनुभव है। हम दर्शकों बीच अपनी पहली फिल्म सलाम वेंकी लाने के लिए बहुत ही उत्सुक हैं और हमारी यात्रा अभी शुरू हुई है।”
प्रेम
वार्ता
image