Friday, Apr 19 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमिताभ के साथ के साथ 'गुडबाय' में काम करना सम्मान की बात : रश्मिका मंदाना

मुंबई, 03 अक्टूबर (वार्ता) दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का कहना है कि अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है।
रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में काम किया है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान।वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते हैं लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।”
रश्मिका मंदान ने लिखा,“मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ 'गु़डबाय' करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा।
गौरतलब है कि 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 'गुड बाय' का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।
प्रेम
वार्ता
image