Friday, Mar 29 2024 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोवा भाजपा के नेता 440 दिन की योजना बनाये: चंद्रशेखर

पणजी 29 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने मंगलवार को गोवा भाजपा के कार्यकर्ता और राज्य इकाई के नेताओं से आग्रह किया कि वे केन्द्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए 440 दिन की योजना बनाये।
श्री चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने का आग्रह किया।
पार्टी के आज यहां जारी बयान में बताया गया है कि राज्य के भाजपा नेताओं के साथ कोर कमेटी की बैठक में श्री चंद्रशेखर ने राज्य में लागू की जा रही केंद्र सरकार की योजनाओं का जायजा लिया और उनकी प्रगति या उनके कार्यान्वयन की दिक्कतों के बारे में जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि नेताओं को 440 दिनों की योजना में जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचने के लिए कार्यक्रम और अभियान शामिल होने चाहिए। उन्होंने इस बात पर बल दिया कि लोगों को अवगत कराया जाए कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्व में भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर विकास के रास्ते पर चल रहा है।
उन्होंने कहा कि यह अपने जीवंत स्टार्टअप और इनोवेशन इकोसिस्टम के साथ एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उभरा है और दुनिया इसे विस्मय और सम्मान के साथ देख रही है।
श्री राजीव चंद्रशेखर लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत इस समय गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस यात्रा के तहत वह राज्य के विधायकों और मंत्रियों के साथ-साथ राज्य के पार्टी विधायकों तथा भाजपा नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।
राम.संजय
वार्ता
image