Friday, Apr 19 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गुरु रंधावा और शहनाज गिल का पहला म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' रिलीज

मुंबई, 10 जनवरी (वार्ता) गुरु रंधावा और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो मून राइज रिलीज हो गया है।
गिफ्टी द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ प्रस्तुत म्यूजिक वीडियो मून राइज में नई ऑनस्क्रीन जोड़ी, गुरु रंधावा और शहनाज़ ने शानदार केमिस्ट्री है। इस गाने को खुद गुरु रंधावा ने लिखा और कंपोज किया हैं, जबकि म्यूजिक प्रोडक्शन संजय द्वारा किया गया हैं।
गुरु रंधावा ने कहा, मून राइज के ऑडियो वर्जन को मिली कमाल की प्रतिक्रिया के बाद मैं इस गाने के म्यूजिक वीडियो के रिलीज को लेकर बेहद खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि इसके लिए शहनाज़ से बेहतर को-स्टार कोई हो सकता है क्योंकि वह एक फन लविंग पर्सन हैं जो पूरे मूड को अच्छा करती हैं। इतने सारे मजेदार और मनोरंजक पलों के साथ शूटिंग के दौरान हमने शानदार समय बिताया। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को म्यूजिक वीडियो देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमने शूटिंग को एंजॉय किया।
शहनाज़ गिल ने कहा, गुरु के साथ शूटिंग करना निश्चित रूप से एक यादगार अनुभव रहा हैं, क्योंकि यह पहली बार था जब हम किसी चीज़ पर साथ काम कर रहे थे। हम एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं और फिर इतने खूबसूरत गाने के लिए एक साथ आना बेहद अच्छा था। हमने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के समय बहुत सारे मजेदार पलों को देखा और मैं आग भी इस तरह की और परियोजनाओं का इंतजार कर रही हूं।
इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक गिफ्टी ने कहा, पूरे म्यूजिक वीडियो के दौरान गुरु रंधावा और शहनाज गिल की केमिस्ट्री शानदार रही हैं। दोनों मजेदार व्यक्तित्व के इंसान है और जो स्क्रीन्स पर भी खूब झलका। दोनों ने ही इस गाने के साथ पूरा न्याय किया हैं।
प्रेम
वार्ता
image