Monday, Jun 24 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


परशुराम सीज़न 2 में नजर आयेंगे शुभकिशन शुक्ल

मुंबई, 14 जनवरी (वार्ता) अभिनेता शुभकिशन शुक्ल टीवी शो ‘परशुराम सीज़न 2’ में काम करते नजर आयेंगे।
‘परशुराम सीज़न 2’ का निर्माण अतुल्यम प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। ‘परशुराम सीज़न 2’ के निर्देशक विजय के सैनी और निर्माता विजय यादव हैं। शुभकिशन शुक्ल परशुराम सीज़न 2 में एक खास किरदार में नजर आने वाले हैं। यह एपिसोड दो भाईयों के बीच के रिश्ते पर आधारित होगा, जिसकी शूटिंग हों चुकी है और यह शो इसी हफ्ते अतरंगी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला है।
शुभकिशन शुक्ल ने टीवी शो ‘परशुराम सीज़न 2’ के बारे में बताया कि यह शो यह दो भाईओं राजरतन और मानिरतन की कहानी पर आधारित है। मेरा किरदार मनिरतन का है, जो अनोखा और अद्भुत है। मनिरतन एक बहुत ही चालाक और तेज़ बुद्धिमत्ता दिमाग़ का होता हैं, लेकिन कमाई के मामले में थोड़ा कम रहता है। इसलिए वह अपने छोटे ही भाई के धन पर बराबरी के हिस्से के लिए नज़र गड़ाए रखता हैं। दो भाइयों के बीच की बहुत ही अच्छी और सुंदर सी कहानी हैं, जिसे आप सभी को देखकर बहुत मज़ा आने वाला हैं। मेरा यह शो इसी हफ्ते अतरंगी टीवी पर शाम 07:30 बजे आने वाला है। सबों से गुजारिश होगी कि आप इस शो को जरूर देखें। उन्होंने बताया कि उनकी शार्ट फिल्म जय भागवत जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है।
प्रेम
वार्ता
More News
देश में सर्वप्रथम यू.सी.सी.उत्तराखंड में लागू करने पर धामी का मुंबई में सम्मान

देश में सर्वप्रथम यू.सी.सी.उत्तराखंड में लागू करने पर धामी का मुंबई में सम्मान

23 Jun 2024 | 11:45 PM

मुंबई/देहरादून, 23, जून (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को दादर, वेस्ट मुंबई में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस एवं उत्तराखंड सर्वप्रथम यू.सी.सी. लागू किए जाने के उपलक्ष्य में आयोजित 'डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सम्मान समारोह' कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस दौरान उनको डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति सम्मान से भी सम्मानित किया गया।

see more..
image