Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ईडी का छापा बड़ी साजिश: मुश्रीफ

कोल्हापुर 15 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री हसन मुश्रीफ ने आरोप लगाया कि पुणे में उनके आवास और कार्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का छापा एक बड़ी साजिश है जो आज मराठी समाचार टीवी चैनल पर वायरल 33 सेकेंड के वीडियो से साबित हो गया।
श्री मुश्रीफ ने 33 सेकंड के वायरल वीडियो के साथ एक फेसबुक पोस्ट के हवाले से कहा,“यह इस बात का सबूत है कि 11 जनवरी की सुबह कागल तहसील शहर में मेरे आवास पर ईडी की छापेमारी कितनी बड़ी साजिश थी।”
वायरल वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया कुछ अन्य लोगों से फोन पर बात करते हुए कह रहे हैं कि श्री मुश्रीफ पर छापेमारी शुरू हो गई है और यह हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करता है। यह वायरल क्लिप तब प्राप्त हुआ जब एबीपी-माजा की एक महिला एंकर को 11 जनवरी को श्री सोमैया ने फोन किया था जब छापेमारी पर प्रतिक्रिया लेने के लिए संपर्क किया गया था। उसी समय श्री सोमैया फोन पर किसी अन्य व्यक्ति को यह बात बता रहे थे।
श्री मुश्रीफ ने कहा कि यह साबित करने के लिए यह पुख्ता सबूत है कि पुणे में उनके आवास और कार्यालय पर ईडी का छापा एक बड़ी साजिश थी।
इस बीच,श्री सोमैया को सोमवार सुबह देवी श्री महालक्ष्मी के दर्शन करने के लिए शहर का दौरा करना है और यहां तक ​​कि श्री मुश्रीफ ने भी साफ कर दिया है कि सोमैया शहर का दौरा कर सकते हैं और उनके समर्थक उनकी यात्रा का विरोध नहीं करेंगे। पर वायरल क्लिप के सार्वजनिक होने के बाद श्री सोमैया का विरोध होने की संभावना भी बनी हुई है।
संजय अशोक
वार्ता
image